50 Cr की Drishyam 2 के लिए अजय देवगन ने वसूली इतनी फीस, हैरान करेगी तब्बू-अक्षय खन्ना को मिली रकम

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से दम नहीं दिखा पा रहे अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर फैन्स में लंबे समय से क्रेज बना हुआ था। अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है। कहा जा रहा फिल्म का क्लाइमैक्स काफी धांसू और सस्पेंस से भरा हुआ है। वैसे, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए 4.50 से 5 करोड़ के बीच कमाई कर ली थी। ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन अच्छी ओपनिंग करेगी और 12 करोड़ के आसपास कमाई करेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म को करीब 50 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। इस फिल्म में काम करने के लिए अजय ने तगड़ी फीस वसूल की है, मतलब फिल्म के बजट की आधे से ज्यादा रकम उनकी जेब में गई है। आज आपको इस पैकेज बताने जा रहे हैं कि फिल्म की स्टारकास्ट ने कितनी-कितनी फीस वसूली, पढ़ें नीचे...

Asianet News Hindi | Published : Nov 18, 2022 6:03 AM IST

17
50 Cr की Drishyam 2 के लिए अजय देवगन ने वसूली इतनी फीस, हैरान करेगी तब्बू-अक्षय खन्ना को मिली रकम

फिल्म दृश्यम 2 करीब 7 साल पहले यानी 2015 में आई दृश्यम की सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म को 38 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसने 110.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

27

रिपोर्ट्स की मानें तो दृश्यम 2 में काम करने के लिए अजय देवगन ने 30 करोड़ फीस वसूल की है। फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपए है यानी अजय बजट का आधे से ज्यादा हिस्सा उनकी जेब में गया। आपको बता दें कि इन दिनों अजय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

37

फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली तब्बू ने इसमें काम करने के लिए 3.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। आपको बता दें कि तब्बू की इस साल आई फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया था।
 

47

फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाने वाली श्रिया सरन को 2 करोड़ रुपए फीस मिली है। श्रिया फिल्म के पहले पार्ट की भी हिस्सा थी। आपको बता दें कि साउथ एक्ट्रेस श्रिया ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

57

दृश्यम 2 में अक्षय खन्ना की एंट्री हुई। फिल्म में काम करने उन्होंने 2.50 करोड़ रुपए लिए है। बता दें कि मूवी में वह पुलिसवाले का रोल प्ले कर रहे हैं, जो अजय देवगन से जुड़े केस पर बारीकी से जांच करते नजर आ रहे हैं।
 

67

फिल्म में अजय देवगन की बेटी का रोल प्ले करने वाली इशिता दत्ता तो 1.20 करोड़ रुपए फीस मिली है। इशिता इस फिल्म के पहले पार्ट में थी। बता दें कि इशिता ने फिल्मों से टीवी सीरियलों में काम किया है।

77

फिल्म में अजय देवगन की छोटी बेटी अनु का रोल प्ले करने वाली मृणाल जाधव को 50 लाख रुपए फीस के तौर पर मिले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मृणाल ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी के रोल के लिए भी ऑडिशन दिया था, हालांकि, वह सिलेक्ट नहीं हो पाई थी।

 

ये भी पढ़ें
Drishyam 2 से पहले अजय देवगन ने की साउथ की इन 9 HIT मूवी की रीमेक, जानें BOX OFFICE पर कितनी हुई ढेर

इस सुपरस्टार की फिल्म के 1 गाने की लागत उड़ा देगी होश, जानें इन 8 सॉन्ग को शूट करने कितना आया खर्च

10 महा DISASTER फिल्में अजय देवगन की, BOX OFFICE पर कब आई कब गई किसी को भनक तक नहीं लगी

RRR-KGF 2 की लाइफटाइम कमाई पर भारी पड़ी ये फिल्म, BOX OFFICE पर सिर्फ 5 दिन कमा डाले 2700 करोड़

Share this Photo Gallery
click me!
Recommended Photos